बॉलीवुड को गूंगा-बहरा कहते दिखे Vivek Agnihotri, कही ये बात

मुंबई : डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने किसी ने किसी बयान को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. अब उन्होंने द कश्मीर फाइल और कन्नड़ फिल्म संतारा की सफलता के बाद भी बॉलीवुड को ना सीखने पर जमकर लताड़ लगाई है. सभी जानते हैं कि इस वक्त बॉलीवुड की हालत खराब है और साउथ फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बॉलीवुड की कुछ छोटी फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है उसी से विवेक में बॉलीवुड को सीखने की सलाह दी थी.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने छोटी छोटी फिल्मों को कमाई के बारे में बात करते हुए कहा कि बॉलीवुड अंधा, गूंगा और बहरा हो गया है. वो सिंपल मैथ्स सीखने और समझने को तैयार नहीं है. इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए हैं कई लोगों ने उन्हें सही बताया है और कुछ लोग यह कहते नजर आए कि यह कहना कि फिल्म रॉकेट्री में कोई स्टार नहीं था गलत होगा क्योंकि आर माधवन साउथ का बहुत बड़ा चेहरा हैं.

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल को 15 करोड़ के बजट में तैयार किया था लेकिन इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 341 करोड़ की कमाई करके सबको चौंका दिया था. कार्तिकेय 2 भी इसी तरह के बजट में तैयार की गई थी लेकिन इसने दुनियाभर में 120 करोड़ रुपए कमाए थे. इसके अलावा बाकी छोटी फिल्मों ने भी अच्छी कमाई की है.