हिट फिल्मों के बाद भी 18 महीने तक Vivek Oberoi को नहीं मिला काम, salman khan के बारे में कही ये बात?

मुंबई : ओटीटी रिलीज हुई फिल्म धारावी बैंक के जरिए विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने लंबे समय के बाद अपने करियर की फिर से शुरुआत की है. एक्टर को आज भी अपने पुराने स्ट्रगल के दिन याद है और इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि किस तरह से उनके करियर को बर्बाद किया गया.

बॉलीवुड बबल के इंटरव्यू के दौरान विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने इंडस्ट्री से जुड़े कहीं खुलासे किए और बताया कि एक चीज आपको बिल्कुल फ्री में मिल जाती है और वह होती है सलाह. लोग आपसे कहते हैं कि एक्टर मत बनो क्योंकि इंडस्ट्री में बहुत रिस्क है, एक एक्टर ऐसा नहीं होता, एक स्टार ऐसा होता है कुछ इस तरह की बातें की जाती है. आगे उन्होंने कहा कि आखिरकार मुझे राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी में काम करने का मौका मिला इसके बाद 2007 में शूट आउट एट लोखंडवाला जैसी सुपरहिट फिल्म आई लेकिन इस फिल्म में काम करने के बावजूद भी 18 महीने ऐसे थे जब उन्हें काम नहीं मिला.

आगे एक्टर ने कहा कि अगर आप 10-15 लोगों को कंट्रोल कर सकते थे तो आप बॉलीवुड मीडिया को भी कंट्रोल कर सकते हैं, लेकिन बॉलीवुड के पांच दस लोगों ने मीडिया के उन लोगों को कंट्रोल किया. इसके बाद वही सच सामने आया जो वह दिखाना चाहते थे और एक धारणा बन गई और धारणा सबसे ज्यादा मजबूत दिखाई देती है.

विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) ने बताया कि शूटआउट एट लोखंडवाला में वो गैंगस्टर के किरदार में दिखाई दिए थे जो हर किसी को पसंद आया, फिर भी उन्हें काम नहीं मिला. इसके बाद ओटीटी थी कि बात करते हुए उन्होंने कहा कि चीजें बहुत बदल गई है और एक लोकतंत्र आ गया है यह साफ है कि अगर कोई प्रतिभाशाली है तो वह जरूर चमकेगा. विवेक की बातों को सुनकर ऐसा लगता है कि वह अपनी जिंदगी में आगे तो बढ़ चुके हैं लेकिन अतीत में उनके साथ जो हुआ है वह अब तक उनके दिमाग से नहीं निकला है. कहीं ना कहीं यह कहा जा रहा है कि वह अपनी बातों में सलमान खान (Salman Khan) की और इशारा कर रहे हैं.