वार्नर का टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का कोई इरादा नहीं: वार्नर के प्रतिनिधि

मेलबर्न: पिछले कुछ समय से लय हासिल करने के लिए जूझ रहे ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी खिलाड़ी डेविड वार्नर को कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दी लेकिन उनके एजेंट (प्रतिनिधि) ने कहा कि यह आक्रामक सलामी बल्लेबाज की खेल के लंबे प्रारूप को अलविदा कहने की कोई योजना नहीं है.

ब्रिस्बेन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरुआती टेस्ट मैच की पहली पारी में वॉर्नर बिना खाता खोले आउट हो गये थे जबकि दूसरी पारी में उन्होंने तीन रन बनाये. इस टेस्ट से पहले उन्होंने मौजूदा सत्र की चार पारियों में 5, 48, 21 और 28 का स्कोर बनाया था. उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट शतक जनवरी 2020 में बनाया था.

वार्नर के एजेंट जेम्स एर्स्किन ने कहा कि वह इस बात को नहीं मानते की यह सलामी बल्लेबाज सिडनी में प्रोटियाज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला के समापन पर टेस्ट क्रिकेट छोड़ देगा. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने एर्स्किन के हवाले से कहा नहीं, यह उनका आखिरी टेस्ट नहीं होगा, मुझे नहीं लगता. अगर ऐसा है तो यह मेरे लिए खबर है. एर्स्किन ने कहा कि वार्नर की नजरें अगले साल भारत दौरे और इंग्लैंड में एशेज खेली जाने वाली एशेज श्रृंखला पर है.

वॉर्नर बॉक्सिंग डे टेस्ट (26 दिसंबर से शुरू होने वाला) खेलकर 100 टेस्ट की उपलब्धि हासिल करने वाले  ऑस्ट्रेलिया के 14वें खिलाड़ी बन जाएंगे. इस साल 10 टेस्ट मैचों में उनका औसत 21 से कम है लेकिन एर्स्किन का मानना है कि 36 वर्षीय खिलाड़ी जल्द ही बड़ी पारी खेलने वाला है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वार्नर के बल्ले से रन निकलने वाले है. क्रिकेट के अलावा कई अन्य चीजों में उनकी रूची है लेकिन उन्होंने कभी ऐसी (संन्यास) कोई नहीं की.(भाषा)