क्रिसमस पर आलिया संग रोमांटिक हुए रणबीर, दिल जीत लेगी कपल की ये फोटो

मुंबई: जैसे कि नए साल के शुरू होने में सिर्फ कुछ दिन बचे हुए हैं, चारों ओर एक अलग ही खुशहाली देखने को मिल रही है. सेलेब्स क्रिसमस और New Year सेलिब्रेट करने वेकेशन पर जा रहें हैं, वहीं कुछ सितारे अपने परिवार के साथ इसे सेलिब्रेट कर रहें हैं. 25 दिसंबर को देशभर में क्रिसमस की चहल पहल देखने को मिली, वहीं हमारे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सितारों ने भी क्रिसमस पर जमकर एंजॉय किया.

सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को क्रिसमस की विशेज दी और साथ ही क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की. वहीं बॉलीवुड के एक खूबसूरत कपल की क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो सामने आई है, जिसपर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं.

यह कपल कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) हैं. आलिया ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की शानदार तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, लेकिन उन सब में आलिया भट्ट की एक फोटो सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींच रही है.

दरअसल उस फोटो में रणबीर अपनी लेडिलव आलिया पर खूब प्यार बरसा रहें हैं. उन्होंने आलिया को पीछे से हग किया हुआ है और गाल पर किस भी कर रहें हैं. रणबीर ने जहां व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनी है, वहीं आलिया रेड कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं हैं. आलिया और रणबीर की ये फोटो बेहद ही प्यारी है और फैंस कमेंट्स कर कपल की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं.