क्या जनवरी में सात फेरे लेंगे अथिया-केएल राहुल, पापा सुनील शेट्टी ने खोला राज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की लाडली बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (Kl Rahul) की शादी को लेकर पिछले कई महीनों से चर्चा हो रही है. कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि ये कपल जनवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. शादी को लेकर कई और डिटेल्स भी सामने आई थी, और अब जाकर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी पर चुप्पी तोड़ी है.

सुनील ने बेटी अथिया की शादी की डेट को लेकर पर्दा उठा दिया है. मालूम हो कि पिछले कुछ वक्त से ही दोनों की शादी की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है, और ऐसा इसलिए हुआ है, क्योंकि केएल राहुल ने जनवरी 2023 की छुट्टी के लिए अप्लाई किया था. इसी वजह से यह कयास लगने लगे की राहुल ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए यह छुट्टियां ली हैं.

हालांकि अब सुनील शेट्टी ने सच बता ही दिया है. दरअसल सुनील हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म धारावी बैंक के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे. इस दौरान जब उनसे अथिया और राहुल की शादी के डेट्स को लेकर सवाल किया गया, तो अभिनेता ने इसके जवाब में कहा, "मुझे भी बता देना जब तुम्हें कन्फर्म डेट्स पता चल जाए, ताकि मैं भी शादी को अटेंड कर सकूं."

सुनील की इस बात से तो यह साफ हो गया कि दोनों जनवरी में शादी नहीं करेंगे. वैसे फैंस दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जहां तक उम्मीद है साल 2023 में दोनों सात फेरे ले सकते हैं.