‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में सिमसिम के गुफा से बाहर आने पर क्या करेगा अलीबाबा?

मुंबई : सोनी सब का ‘अलीबाबा:दास्तान-ए-काबुल’, अलीबाबा (शेहजान एम खान) और पांच अनाथ बच्‍चों की रक्षा और उनकी देखभाल पर आधारित एक भारतीय फैंटेसी टेलीविजन सीरीज है. यह शो अलीबाबा की जिंदगी की रोमांचक कहानियों के साथ नए ट्विस्ट और टर्न लेकर आया है. मलिका-ए-तबाही, सिमसिम (सायंतनी घोष) के साथ अली का संघर्ष जारी रखते हुए, आगामी एपिसोड में इस बात का खुलासा होगा कि क्या सिमसिम अपनी गुफा से बाहर आ पाएगी और जब अली को पता चलेगा तो वह क्या करेगा.

अलीबाबा, अपने भाई कासिम को खो देता है, जिसे सिमसिम ने मार दिया, इसके बाद से ही वह सिमसिम की शैतानी चालों को नाकाम करने के लिये सफर पर निकल जाता है. सिमसिम को परास्त करने के इस सफर में, अलीबाबा जादुई दुनिया तक पहुंच जाता है. वहीं, दूसरी तरफ सिमसिम गुस्से में है और वह इबलिस की मौत के लिये अलीबाबा से बदला लेना चाहती है. वह गुफा से बाहर आने और अलीबाबा को बर्बाद करने की पूरी कोशिश करती है. क्या सिमसिम गुफा से बाहर आ पाएगी? और क्या अलीबाबा सिमसिम से खुद को और अपनी अवाम को बचा पाएगा, यह दर्शकों के लिये देखने वाली बात होगी.

क्या अली, सिमिसम को गुफा से बाहर आने से रोक पाएगा? 

सिमसिम की भूमिका निभा रहीं, सायंतनी घोष आगामी एपिसोड के बारे में कहती हैं कि सिमसिम का मेरा किरदार इबलिस की मौत की वजह से मुश्किल वक्त से गुजर रहा है और उसके बढ़ते गुस्से की वजह से ऐसा हो रहा है। वैसे इससे वह मजबूत भी होती जा रही है. मेरा किरदार काफी बदल गया है, इसलिए एक कलाकार के तौर पर मुझे अपने दायरे को बढ़ाकर बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है. यह देखना बड़ा ही रोमांचक होगा कि क्या सिमसिम उस गुफा से बाहर निकल पाएगी और फिर अली क्या करेगा जब वह गुफा से बाहर निकल जाएगी. सिमसिम की अगली चाल क्या होगी, यह जानने के लिये देखते रहिए, ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’, सोनी सब पर.