Koffee With Karan के हैम्पर क्या होता है खास? Karan Johar ने खोला राज

मुंबई : कॉफी विद करण (Koffee With Karan), करण जौहर (Karan Johar) का बहुत ही पॉपुलर शो है. यहां पर दर्शक अपने फेवरेट सेलिब्रिटीज को अलग अंदाज में देख पाते हैं. इस बार रैपिड फायर राउंड में दर्शकों को मजेदार कंटेंट दिया है. लेकिन इसमें एक और अट्रैक्ट करने वाली बात जीतने वाले को मिलने वाला हैम्पर पर रहा.

सोशल मीडिया पर सेलेब्स को दिए जाने वाले हैम्पर के बारे में जानने के लिए दर्शक बहुत उत्सुक हैं कि आखिरकार इस हैंपर में ऐसा क्या है जो सेलेब्स इसे पाने के लिए एक्साइटेड रहते हैं. करण जौहर (Karan Johar) ने इस राज पर से पर्दा उठा दिया है कि हैम्पर में क्या है. उनका एक वीडियो सामने आया है.

करण (Karan) ने बताया कि इस बॉक्स को उनकी फ्रेंड दीप्ति गोयंका और उनकी टीम ने तैयार किया है. इसके बाद वह एक एक चीज को निकाल कर कैमरा के सामने दिखाते हुए नजर आए. इसमें उनके खुद के ब्रांड त्यानी की ज्वेलरी, मार्शल एक्टन 2 स्पीकर, अमेजन ईको शो 10, ऑडी एक्सप्रेसो मोबिल, वादम टी और टी मेकर सेट, बॉम्बे स्वीट, 28 बेकर स्ट्रीट और कॉफी विद करण के मग, खोया स्वीट और कई सारी फैंसी चीजे हैं.

हैम्पर में कुछ ऐसी चीजें भी है जिन्हें करण (Karan) ने रिवील नहीं किया है और बताया है कि वह इसे सीक्रेट रखना चाहते हैं इसमें मोबाइल फोन, कुछ परफ्यूम और शैम्पेन की बॉटल शामिल है.

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) की शुरुआत साल 2000 में हुई थी और अब तक इसके सात सीजन आ चुके हैं. इस सीजन में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, आमिर खान, सोनम कपूर, अक्षय कुमार और सामंथा जैसे सितारे नजर आए. शो का आठवां सीजन भी जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेगा.