Brahmastra 2 में देव का रोल निभाएंगे Yash? मेकर्स ने किया अप्रोच

मुंबई : साउथ एक्टर यश (Yash) का डंका अब दुनियाभर में बजने लगा है. उनकी शानदार एक्टिंग के चलते अब सभी उनके साथ काम करना चाहते हैं. डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) का नाम भी उन्हीं लोगों में शामिल है जो यश को अपने प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि अयान ने यश को ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट के लिए अप्रोच किया है और वह देव के किरदार में नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स में यही दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ने यश (Yash) को देव के किरदार के लिए अप्रोच किया है. जिन लोगों ने फिल्म देखी है उन्हें पता है कि देव का इस फिल्म सीरीज में बहुत महत्वपूर्ण किरदार है. ये भी कहा जा रहा है कि स्क्रीन पर पिता का रोल रणबीर (Ranbir) और मां का रोल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभाने वाली हैं. ऋतिक का नाम भी फिल्म से जुड़ा है लेकिन मेकर्स ने अब तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है.

ब्रह्मास्त्र के अलावा यश (Yash) को फिल्म कर्ण के लिए भी ऑफर दिया गया है. ये महाभारत से जुड़े एक पौराणिक महाकाव्य की कहानी है. दोनों ही स्टोरी के लिए यश की तरफ से अभी कोई जवाब नहीं दिया गया है. वो नए साल में कुछ न कुछ ऐलान कर सकते हैं.