अनूपगढ़ में ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रोले में हुई भिड़ंत, ट्रोला से कुचला गया महिला का सिर, मौके पर हुई मौत

अनूपगढ़ में ट्रैक्टर-ट्रॉली और ट्रोले में हुई भिड़ंत, ट्रोला से कुचला गया महिला का सिर, मौके पर हुई मौत

अनूपगढ़: अनूपगढ़ में नेशनल हाइवे नंबर 911 पर सीमा सुरक्षा बल मुख्यालय के सामने एक ट्रोले की ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर से ट्रैक्टर सवार 55 वर्षीया महिला की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा होते ही ट्रोला चालक मौके से ट्रोला लेकर फरार हो गया. घटना आज सोमवार दोपहर डेढ़ बजे की बताई जा रही है. हादसा इतना दर्दनाक था कि महिला की खोपड़ी क्षत विक्षप्त हो गई जिसे एक पॉलीथिन में डालकर अस्पताल लाना पड़ा. मृतका महिला तुलसी देवी (55) पत्नी सोना राम गांव 2 के बी की निवासी थी. मृतका के भांजा मनफूल राम पुत्र लाला राम निवासी 3 के (15 ए ) की रिपोर्ट के आधार पर ट्रोले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. घटना का पता लगने पर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतका तुलसी देवी के चार बेटे- बेटियां है.

जानकारी के मुताबिक तुलसी देवी अनूपगढ़ के बाजार से दवाई और घरेलू सामान लेने के बाद अपने पड़ोसी के ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान जब ट्रैक्टर ट्राली सीमा सुरक्षा बल मुख्यालय के पास पहुंची तो अंबेडकर चौक की ओर से आ रहे एक ट्रोले ने ट्रैक्टर की ट्राली को पीछे से टक्कर मारी दी. टक्कर इतनी तेज की थी ट्रैक्टर चालक के पास की सीट पर बैठी महिला अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई.

इसी दौरान टक्कर होने पर ट्रोला चालक हड़बड़ा गया और साइड से ट्रोले को निकालने के चक्कर में सड़क पर गिरी तुलसी देवी के सिर के ऊपर से ट्रोला चढ़ा दिया, जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रैक्टर चालक ने इसकी सूचना अपने परिवार तथा मृतक महिला के परिजनों को दी. ट्रैक्टर चालक ने बताया कि घटना इतनी हृदय विदारक थी कि मृतक महिला का सिर पूरी तरह कुचल गया था जिसे शव के साथ एक पॉलीथिन में डालकर अस्पताल लाना पड़ा. उन्होंने बताया कि घटना के लगभग 5 मिनट बाद एक कार की सहायता से ट्रोले का पीछा भी किया लेकिन तब तक ट्रोला चालक फरार हो गया हालांकि सतराना टोल नाका से फरार हुए ट्रोले के नम्बर का पता लगाकर चालक का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे है. 

भांजे ने करवाया मामला दर्ज:
मृतका के भांजे मनफूल राम ने मामला दर्ज करवाया है कि वह आज दोपहर लगभग 1:30 बजे बीएसएफ के सामने खड़ा था. तभी अनूपगढ़ से उसकी मौसी तुलसी देवी अपने ही गांव के एक ट्रैक्टर जिसके पीछे ट्रॉली लगी थी उस पर बैठकर अपने गांव जा रही थी कि अचानक पीछे से अनूपगढ़ की ओर से घडसाना की तरफ जा रहे एक ट्रोले के चालक ने लापरवाही और तेज गति से ट्रोले को चलाते हुए ट्राली के पीछे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौसी तुलसी देवी ट्रैक्टर से उछलकर सड़क पर गिर गई. उन्होंने बताया कि ट्रोला उसकी मौसी के सिर के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.