इंडोर स्टेडियम में जारी तीन दिवसीय टूर्नामेंट में बड़ी संख्या में एसोसिएशन के सदस्यों और परिजन ले रहे हैं हिस्सा

सूरत: व्यापारिक और सामाजिक विकास के लिए कार्यरत साउथ गुजरात केटरर्स एसोसिएशन की ओर से सूरत के इंडोर स्टेडियम में तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट " क्रिकेट तड़का - 2023 का आयोजन किया गया है. आजादी का अमृत महोत्सव और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खेलो इंडिया अभियान से प्रेरित होकर यह आयोजन किया गया है. जिसका गुरुवार से आरंभ हुआ है और शनिवार को समापन होगा. 

एसोसिएशन के धवल भाई नाणावटी और राजेशभाई अजमेरा ने बताया कि साउथ गुजरात केटरर्स एसोसिएशन दक्षिण गुजरात के केटरर्स के व्यवसाय से जुड़े लोगों का संगठन है. जो व्यवसायिक और सामाजिक विकास के लिए कार्य करता है. एसोसिएशन के साथ 150 लोग जुड़े हैं. इन सभी के परिवार एक साथ आए और उनके बीच के रिश्ते मजबूत बनने के साथ एक दूसरे के व्यवसाय के विकास के लिए सहयोगी बने इस उद्देश के साथ एसोसिएशन समय समय पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करता रहा है. इसी कड़ी के बीच एसोसिएशन के सद्स्यों और उनके परिवार के सद्स्यों के लिए 8 से 10 जून तक क्रिकेट टूर्नामेंट " क्रिकेट तड़का - 2023" का आयोजन इंडोर स्टेडियम में किया गया है. गुरुवार से शुरू हुए टूर्नामेंट का शनिवार को समापन होगा. 

आगे बताया कि साउथ गुजरात केटरर्स एसोसिएशन के साथ जुड़े सदस्य 30 से 40 हजार लोगों को रोजगार दे रहे हैं, तब एसोसिएशन सिर्फ सदस्यों का ही नहीं, बल्कि केटरिंग व्यवसाय से जुड़े सभी लोगों का प्रतिनिधत्व कर रहा है.