Jhalawar: गागरोन उर्स में आए एक जायरीन की कालीसिंध नदी में डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

झालावाड़: झालावाड़ जिले के गागरोन में चल रहे हैं तीन दिवसीय उर्स में जियारत करने आए एक युवक की कालीसिंध नदी में चंगेरी पुलिया पर नहाते समय डूबने से मौत हो गई.

बारां जिले के अंता तहसील के रायपुरिया गांव निवासी फिरोज (21) पुत्र कालूखा गुरुवार शाम को गागरोन में चल रहे उर्स में अपने दोस्तों के साथ जियारत के लिए आया था. इस दौरान शुक्रवार सुबह चंगेरी पुलिया पर नहा रहा था. इसी बीच अचानक गहरे पानी मे जाने से वह डूब गया. पास ही मौजूद लोगों ने प्रयास किया. और तुरंत एसडीआरएफ के जवानों ने उसे बाहर निकाला. 

जिला अस्पताल लेकर आए यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी. परिजन जिला अस्पताल पहुचे ओर कार्यवाई कि इस दौरान अस्पताल में मंडावर थानाधिकारी शरीफ अहमद एसआई मुकेश पारेता ने अस्पताल पहुंचकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की, शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

मृतक अविवाहित था. मंडावर पुलिस ने बताया कि संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया है. इस दौरान परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था. उल्लेखनीय है कि गागरोन में इन दिनों तीन दिवसीय सालाना उर्स चल रहा है ऐसे में यहां जियारत के लिए कई जिलों से लोग झालावाड़ पहुंचते हैं.