Kangana Ranaut के बेस्ट फ्रेंड थे Aamir Khan, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने किया याद

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अक्सर ही बॉलीवुड और यहां के लोगों के बारे में बातें करते हुए और ताना कसते हुए देखा जाता है. इस बार उनका निशाना आमिर खान (Aamir Khan)  बने हैं लेकिन एक्ट्रेस का अंदाज थोड़ा जुदा नजर आ रहा है. उनका कहना है कि वह और आमिर कभी बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे.

आमिर खान के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि एक्टर के साथ उनकी बॉन्डिंग खत्म हो गई. कंगना ने लिखा असल में मुझे वह दिन बहुत याद आते हैं जब मैं और आमिर खान बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे, पता नहीं वह दिन कहां चले गए.

Kangana Ranaut says Aamir Khan was once her ‘best friend’

कंगना ने लिखा कि यह चीज तो तय है कि वह मेरे मेंटर रहे हैं और मेरी काफी प्रशंसा किया करते थे. जब ऋतिक ने मुझ पर केस किया उससे पहले उन्होंने मेरी चॉइस को शेप देने का काम किया लेकिन जब एक महिला के खिलाफ पूरी इंडस्ट्री खड़ी हो गई तो उन्होंने अपनी लॉयल्टी क्लियर कर दी.

कंगना और ऋतिक किसी समय रिलेशनशिप में थे ऐसी बातें मीडिया रिपोर्ट्स में कही जाती है.  दोनों के बीच में कृष 3 के दौरान रिलेशनशिप में आने का मामला सामने आया था और उनके बीच विवाद भी हुआ था. हालांकि, एक्टर ने हमेशा इससे इनकार किया है.