Ghajini 2 से वापसी करेंगे Aamir Khan, साउथ फिल्ममेकर से मिलाया हाथ

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बैक टू बैक दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है और इसके कारण उन्होंने कुछ समय से ब्रेक भी लिया हुआ है. ठग ऑफ हिंदुस्तान और लाल सिंह चड्ढा को मुंह की खानी पड़ी है जिसके बाद एक्टर बैकफुट पर आ गए हैं. अपने परिवार के साथ वक्त बिताने की कोशिश कर रहे हैं और इसी बीच उन्होंने अपनी अगली फिल्म से हाथ पीछे खींच लिए हैं.

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा से पहले ही आमिर खान ने आर एस प्रसन्ना के साथ एक फिल्म में काम करने के लिए बात कर ली थी लेकिन अब उन्होंने यह प्लान होल्ड पर डाल दिया है और अब एक्टर की जगह वह प्रोड्यूसर के तौर पर इस पर हमसे जुड़ने वाले हैं.

इधर खबर आ रही है कि आमिर खान बैकफुट पर इसलिए गए हैं ताकि वह तेज रफ्तार से वापस दौड़ सके उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए साउथ के सितारों के साथ मिलकर कुछ बड़ा प्लान किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर इन दिनों अल्लू अर्जुन के पिता और निर्माता अल्लू अरविंद के साथ चर्चा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और फिल्म मेकर ने आमिर खान के साथ गजनी 2 को लेकर भी अपने विचार शेयर किए हैं.

सभी जानते हैं कि गजनी साउथ की रीमेक है और इसमें एक्टर ने संजय सिंघानिया का किरदार बहुत ही शिद्दत से निभाया था. अब इसी किरदार को आगे बढ़ाते हुए गजनी 2 की भूमिका बनाई गई है. जिसके लिए आमिर खान से चर्चा की जा रही है अगर सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा.