अब प्यार की भाषा बदल गई है और सिनेमा इसे प्रतिबिंबित कर रहा है : अभिनेत्री काजोल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (48) ने कहा कि ढ़ेर सारे खत लिखना, बहुत सारे संदेश भेजना या बस किसी के दरवाजे पर दस्तक देना अब प्यार नहीं हैं, अब प्यार की परिभाषा बदल गई है और वर्तमान सिनेमा इसे प्रतिबिंबित कर रहा है. काजोल ने पीटीआई-भाषा को एक साक्षात्कार में बताया कि अब प्यार की भाषा बदल गई है और सिनेमा इसे प्रतिबिंबित कर रहा है. 1990 के दशक में यदि कोई आपको 15 खत लिखता था या दस बार (आपके दरवाजे पर) दस्तक देता था या फिर कई बार मैसेज भेजता था, तब इसे जुनून माना जाता था, लेकिन अब इस तरह किसी का पीछा करना मूर्खता मानी जाती है.

अभिनेत्री आगामी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आएंगी. उन्होंने कहा, 'लस्ट स्टोरीज' जैसे विषय पर काम करते वक्त एक कलाकार के लिए सहज रहना और टीम पर भरोसा करना महत्वपूर्ण है.उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में, यदि आप विषय को लेकर सहज नहीं हैं, तब आप वैसी फिल्में न करें, बल्कि उन फिल्मों को चुनें जो आप कर सकते हैं. मैं ऐसा ही करती हुं. 

जैसे, क्या यह प्रबंधनीय है? क्या मैं निर्देशक से बात कर सकती हूं और ऐसा करने के लिए खुद को सहज बना सकती हूं? फिर, यदि आप इसमें सहज हैं तब इसका संबंध भरोसे से है.स्क्रूवाला और आशी दुआ द्वारा निर्मित लस्ट स्टोरीज 2 में काजोल के अलावा अमृता सुभाष, अंगद बेदी, मृणाल ठाकुर, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, तिलोत्तमा शोम और विजय वर्मा भी हैं.संकलन में अन्य तीन लघु फिल्में आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित हैं. लस्ट स्टोरीज 2 का प्रीमियर ओटीटी मंच नेटफ्लिक्स पर 29 जून को होगा. सोर्स भाषा