Adah Sharma ने इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर की बात, बोलीं- ये मुझे नहीं पसंद

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दोनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि उन्होंने विवादित फिल्म द केरल स्टोरी में शालिनी का किरदार निभाकर दर्शकों के बीच एक अलग ही पहचान हासिल कर ली है. अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जो किसी को भी हैरान कर सकते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में हुए भेदभाव की बात भी की है.

सिद्धार्थ कन्नन के चैट शो में पहुंची अदा शर्मा ने बताया कि मैं अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक इंडस्ट्री में अच्छे और बुरे सभी तरह के लोगों से मिली हूं. उन्हें सबसे ज्यादा ये बात परेशान करती है कि यहां पर औरत और मर्द में भेदभाव किया जाता है. फीमेल एक्टर को बहुत पहले से ही सेट पर बुला लिया जाता है, जबकि एक्टर्स आराम से बाद में पहुंचते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस को एक जैसी फीस की मांग करने से ज्यादा लोगों को पहले लैंगिक आधार पर होने वाले भेदभाव पर बात करनी चाहिए.

अदा शर्मा की फिल्म की बात की जाए तो इस बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्ते हो चुके हैं और अब तक ये भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 194 करोड़ से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर चुकी है. चौथे वीकेंड में ये आराम से 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी. तमाम विरोधों के बाद भी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है.