फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' में पुलिसकर्मी का किरदार निभाएंगी अदा शर्मा

मुंबई: अभिनेत्री अदा शर्मा, अभिनेता श्रेयस तलपड़े की अगली फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' में नजर आएंगी. फिल्म निर्माताओं ने बृहस्पतिवार को इसकी घोषणा की. 'गांधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड' द्वारा निर्मित और विशाल पांड्या द्वारा निर्देशित फिल्म 'द गेम ऑफ गिरगिट' में अभिनेत्री एक पुलिस कर्मी का किरदार निभाएंगी. हाल में आई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अपनी प्रमुख भूमिका को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं अभिनेत्री ने कहा कि पर्दे पर एक पुलिस कर्मी की भूमिका निभाना रोमांचक है.

अदा शर्मा (31) ने एक बयान में कहा, "मैंने पहले भी फिल्म 'कमांडो' में पुलिस कर्मी का किरदार निभाया है और इस फिल्म में भावना रेड्डी की भूमिका में मैं बहुत लोकप्रिय भी हुई. अब आगामी फिल्म में गायत्री भार्गव की भूमिका एक अलग तरह की पुलिस वाली की है. फिल्म निर्माताओं के अनुसार, "द गेम ऑफ गिरगिट" चर्चित 'ब्लू व्हेल गेम' पर आधारित है. 'ब्लू व्हेल गेम' एक इंटरनेट आधारित 'गेम' है जिसे 'ब्लू व्हेल चैलेंज' भी कहा जाता है इस 'गेम' में कथित तौर पर खिलाड़ियों को आत्महत्या के लिए उकसाया जाता है. फिल्म में ऐप डेवलपर की भूमिका निभाने वाले तलपड़े ने कहा कि वह फिल्म की कहानी से प्रभावित हैं. 

उन्होंने कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर उत्सुक हूं. फिल्म में एक अच्छा संदेश भी है जो हमें लगता है कि यह दर्शकों तक, विशेष रूप से देश के बच्चों और युवाओं तक पहुंचना चाहिए. फिल्म निर्देशक पांड्या ने कहा, "द गेम ऑफ गिरगिट" आज की पीढ़ी की कहानी है, जो मोबाइल फोन ऐप पर अपनी निजी जानकारियों को साझा करने के बाद इसके परिणामों से अनजान है. सोर्स- भाषा