Adhyayan Suman ने ठुकराया KKK 13 का ऑफर, सामने आई वजह

मुंबई : स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. आए दिन शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं. पहले प्रियंका चाहर चौधरी का नाम सामने आया था लेकिन उन्होंने शो के लिए मना कर दिया था. वहीं अब अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने भी उसका ऑफर ठुकरा दिया है.

जानकारी के मुताबिक पहले अध्ययन सुमन ने यह ऑफर एक्सेप्ट कर लिया था लेकिन बाद में उन्हें ओटीटी के लिए सिलेक्ट कर लिया गया, जिस वजह से उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. हालांकि दो जगह के ऑफर मिलने के बाद वो कंफ्यूज थे कि किसे हां बोलूं और किसे ना इसलिए उन्होंने शो को आखिर में मना कर दिया.

ई टाइम के साथ बातचीत करते हुए इस बारे में अध्ययन ने कहा कि यह बहुत बड़ा ऑफर था और अगर मैं इसे करता तो पूरे सीजन में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला कंटेस्टेंट बनता मैं रोहित सर के साथ काम करना मिस करूंगा आशा है कि मुझे अगले साल इसमें पार्टिसिपेट करने का मौका मिलेगा.

इस शो में आने वाले कंटेस्टेंट की बात की जाए तो फिलहाल शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर और  अंजलि अरोड़ा का नाम सामने आया है.