'जवान' की एडवांस बुकिंग शुरू, ट्रेलर लॉन्च से पहले अमेरिका में किया 2 करोड़ का कलेक्शन

मुंबई : शाहरुख खान की आगामी फिल्म जवान का ट्रेलर इस सप्ताह जारी होने की संभावना है और एटली द्वारा निर्देशित फिल्म पहले से ही धूम मचा रही है. फिल्म ने संयुक्त राज्य अमेरिका में 450 स्थानों पर अग्रिम बुकिंग में लगभग ₹2 करोड़ की कमाई की है. व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन के अनुसार, बेचे गए टिकटों की कुल संख्या 13750 थी. जबकि जवान की एडवांस बुकिंग यूएसए में फिल्म की रिलीज से 20 दिन पहले शुरू हो गई थी, लेकिन भारत में यह अभी शुरू नहीं हुई है. कुछ अन्य सेंटर्स ने भी फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है.

मनोबाला ने सोमवार सुबह एक्स पर पोस्ट किया, “ट्रेलर लॉन्च से पहले ही, #जवान ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर $200K का आंकड़ा पार कर लिया है. अग्रिम बिक्री-$210,339 [₹1.74 करोड़], स्थान-450, शो-1884, टिकट-13750." शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'पठान' ने इस साल की शुरुआत में रिलीज होने पर उत्तरी अमेरिका में ₹15 करोड़ की शुरुआती कमाई की थी. व्यापार विशेषज्ञों का मानना ​​है कि जवान, कम से कम शुरुआती दिन में, पठान के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ देगी.

7 सितंबर को होगी रिलीज़: 

नयनतारा 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें वह शाहरुख के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म में विजय सेतुपति भी हैं. दीपिका पादुकोण के कैमियो के अलावा, जवान में प्रियामणि और सान्या मल्होत्रा ​​भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जवान तीन भाषाओं, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ होगी. यह रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है और संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है.