'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर OUT, फ्रीडम फाइटर के किरदार में दिखाई दी सारा अली खान

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) ने कुछ समय पहले ही अपनी एक फिल्म अनाउंस की थी, जिसका नाम "ऐ वतन मेरे वतन"(Ae Watan Mere Watan) है. आज इस फिल्म का टीजर भी रिवील कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, और चर्चा का विषय बना हुआ है.

सामने आए टीजर में सारा अली खान एक फ्रीडम फाइटर के किरदार में दिखाईं दे रहीं हैं. एक्ट्रेस ने खुद टीजर को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है, जिसमें वे एक अलग ही किरदार में दिखाई दे रहीं हैं. उनका लुक देख लग रहा है कि, ये किरदार उनके द्वारा निभाए गए अबतक के किरदारों में सबसे अलग होने वाला है.

टीजर में सारा एक बंद कमरे में रेडियो पर ये कहती सुनाई दे रही हैं कि, 'अंग्रेजों को लग रहा है कि उन्होंने क्विट इंडिया का सिर कुचल दिया है. लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती. ये है हिंदुस्तान की आवाज है, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में.' तभी दरवाजा खटखटाने की जोर से आवाजें आती हैं, जिसे सुन सारा डर जाती हैं.

फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' की बात करें तो सारा अली खान भारत की महिला स्वंतत्रता सेनानी उषा मेहता का किरदार अदा कर रही हैं. उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस के जरिए सन 1942 में बॉम्बे के गोवालिया टैंक मैदान से शुरू हुए भारत छोड़ो आंदोलन में अहम भूमिका अदा की थी. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.