Bigg Boss 16 से बाहर आकर Soundarya Sharma ने खोले कई राज, कही ये बातें

मुंबई : सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के घर  से बाहर हो चुकी हैं और बाहर आने के बाद पहली बार उन्हें खुलकर बात करते हुए देखा गया. उन्होंने शो में एक अविश्वसनीय गेम खेला लेकिन गौतम विग (Gautam Vig) के साथ अपने रिश्ते और अर्चना गौतम (Archana Gautam)के साथ दोस्ती कर उन्होंने सबका ध्यान खींच लिया। टीना दत्ता को अक्सर शालिन भनोट पर जोर देकर ये कहते हुए देखा गया कि उनके अंदर सौंदर्या शर्मा के लिए फीलिंग्स हैं. इन सभी बातों को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने हमारे साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में शामिल हुईं जहां उन्होंने सारी बातों के बारे में अपना पक्ष रखा.

उनसे गौतम के साथ उनकी दोस्ती के कारण गेम पर क्या असर पड़ा यह बात पूछी गई तो सौंदर्य का कहना था कि मुझे नहीं लगता कि इससे हमारे गेम पर कोई फर्क पड़ा है. हमारी एक दूसरे के साथ जो बॉन्डिंग थी वह बहुत ही रियल और प्रेजेंट सिचुएशन के हिसाब से थी और उसने हमारे गेम को कोई अफेक्ट नहीं किया.

शो में एक चीज ने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया और वह सौंदर्या का दुबई से कनेक्शन था. वहीं शालीन को बहुत सी बार यह कहते हुए देखा गया कि गौतम ने उन्हें एक्ट्रेस के बारे में कुछ ऐसी बातें बताई हैं जो वो ऑन एयर नहीं बोल सकते हैं. इस बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि शो में सबसे पहले मेरी मुलाकात टीना, शालीन और गौतम से हुई थी. टीना सोशल मीडिया के जरिए मेरे कांटेक्ट में थी और जहां तक गौतम की बात है वह महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं और इस तरह के अपमानजनक बातें नहीं बोल सकते. उन्होंने कहा कि जिस तरह की बातें मेरे बारे में बोली गई है वह बिल्कुल भी सही नहीं है और प्रूफ के तौर पर मेरे पास मेरा पासपोर्ट है जो फिनाले पर मैं उसके मुंह पर मार दूंगी. किसी के बारे में इस तरह की अपमानजनक अफवाह फैलाना बिल्कुल भी सही नहीं है. 

इस दौरान सौंदर्या शर्मा ने यह भी कहा कि शो में सबसे ज्यादा लड़कियों के बारे में बातें टीना दत्ता ने बोली है और बहुत हद तक बोली है. उन्होंने मेरे रूप रंग और अन्य चीजों के बारे में बहुत फूहड़ बातें की है. शालीन के बारे में एक्ट्रेस का कहना है कि उसने अपनी सारी हदों को पार कर दिया है लेकिन उसने जो भी किया उन बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता।