रिहाई के बाद कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कहा- 'भगवान का शुक्रिया अदा करने आया हूं'

रिहाई के बाद कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कहा- 'भगवान का शुक्रिया अदा करने आया हूं'

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल जेल से रिहाई के बाद कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर पहुंचे. केजरीवाल ने बजरंग बली के दर पर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. अरविंद केजरीवाल ने पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ हनुमान मंदिर में पूजा की. केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, AAP नेता संजय सिंह भी  उपस्थित रहे. रिहाई के बाद चंदगी राम अखाड़ा से रोड शो कर केजरीवाल आवास पहुंचे थे. हनुमान मंदिर पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि भगवान का शुक्रिया अदा करने आया हूं.

शराब घोटाला प्रकरण में अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आए. गेट नंबर 3 से अरविंद केजरीवाल बाहर आए. केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल जेल के बाहर मौजूद है. मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी तिहाड़ जेल के बाहर मौजूद है. पंजाब सीएम भगवंत मान भी तिहाड़ जेल के बाहर मौजूद है.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरे खून का एक-एक कतरा देश को समर्पित है. लोगों की दुआ से बाहर आया हूं. मेरा हौसला तोड़ने के लिए जेल में डाला. मेरी ताकत सो गुना ज्यादा बढ़ गई. भगवान ने मेरा साथ दिया.

इससे पहले शराब घोटाले मामले में अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली. CBI केस में अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली. 2 जजों की बेंच का सर्वसम्मति से बेल का फैसला आया. 10 लाख के निजी मुचलके पर केजरीवाल को जमानत मिली. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि केजरीवाल को ट्रायल कोर्ट में पेश होना होगा. केजरीवाल गवाहों से सम्पर्क नहीं करेंगे. अरविंद केजरीवाल दफ्तर नहीं जा सकेंगे.  

वहीं अरविंद केजरीवाल की जमानत पर AAP ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि केजरीवाल ने कुछ गलत नहीं किया. पूरा केस झूठ की बुनियाद पर बना है. केजरीवाल को अंदर रखने की साजिश की थी. BJP देश और संविधान से माफी मांगे. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल की जमानत पर AAP में खुशी है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये हमारे लिए बहुत भावुक पल है. बाबा साहेब, संविधान का बहुत बहुत धन्यवाद. ED की बेल से रोकने के लिए जेल में डाला. सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल कट्टर ईमानदार नेता है. केजरीवाल की रिहाई पर आतिशी की पोस्ट आई सत्यमेव जयते.