VIDEO: कानपुर के बाद अजमेर में भी ट्रेन को डिरेल करने की साजिश, दो अलग अलग ट्रैक पर रखे गए 70 किलो वजनी सीमेंट के ब्लॉक

अजमेर: कानपुर के बाद अजमेर में भी ट्रेन को डिरेल करने की साजिश की गई. फुलेरा-अहमदाबाद मार्ग पर ट्रेन को डिरेल करने की साजिश की गई. सराधना-बांगड़ ग्राम स्टेशन के बीच की घटना बताई जा रही है. बदमाशों ने सीमेंट के 70 किलो वजनी ब्लॉक ट्रैक पर रखे. ट्रेन के इंजन ब्लॉक तोड़ते हुए निकल गए, बड़ा हादसा होने से टल गया. डीएफसीसी और आरपीएफ ने पेट्रोलिंग कर ट्रैक को सुरक्षित पाया. मामले में मांगलियावास थाने में मामला दर्ज किया गया. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई.

आपको बता दें कि कानपुर के बाद अजमेर मे मालगाड़ी को डिरेल करने की साजिश की गई. दो अलग अलग ट्रैक पर 70 किलो वजनी सीमेंट के ब्लॉक रखे गए. ब्लॉक को ट्रेन ने टक्कर मारी, बडा हादसा टला. रविवार देर रात की घटना बताई जा रही है. हादसे को लेकर मांगलियावास थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई. हर पहलु पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार साजिश में दो से अधिक लोग शामिल है. जल्द पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है.

ट्रेन को बेपटरी करने की साजिश मामला सामने आया है. अजमेर पुलिस ने मोर्चा संभाला है. अजमेर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने कहा कि हमें मिली सूचना के बाद से ही जांच शुरू कर दी है. मामले की शिकायत के बाद हमने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की. एसपी विश्नोई ने कहा कि हमारी स्पेशल पुलिस व DST टीम भी तफ्तीश में जुटी. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. आखिर किसने ट्रैक पर सीमेंट और कंक्रीट के ब्लॉक रखे थे. ट्रैक पर रखने का क्या था मकसद इसके बारे में भी तफ्तीश की जा रही है.DFC ट्रैक पर सीमेंटेड ब्लॉक लगाकर डिरेल करने की साजिश का मामले में मौके पर स्पेशल टीम पहुंची. ASP ग्रामीण दीपक शर्मा और RPF टीम मौके पर पहुंची. मोबाइल ट्रैकर डिवाइस लगाकर संदिग्ध की लोकेशन ट्रेस कर रहे है. मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है.