अग्निहोत्री ने नीलकंठ गंजूवाला केस को रिओपन करने की अपील की, बोले- मेरी सीरीज में इसके एविडेंस मिल जाएंगे

नई दिल्लीः विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही चर्चाओं में बनी हुई है. इसी बीच अग्निहोत्री ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि नीलकंठ गंजूवाला केस को रिओपन किया जाये मेरी सीरीज में इसके एविडेंस मिज जाएंगे. 

अग्निहोत्री ने कहा हमने कई वीडियोज जमा किए जो कि टेस्टीमोनियल हैं, उन लोगों की फैमिली के जिनपर जुल्म हुआ है. हमारे लॉन्च इवेंट के साथ ही ये ऑर्डर आया कि अब इन केसेज को रीओपन किया जाए. इस दौरान नीलकंठ गंजू जी की बेटी भी मौजूद थीं. ये होता है जस्टिस

फिल्म को देख लोगों के दिल में दर्द उठता हैः
एक्टर ने फिल्म को लेकर कहा कि लोग जो कुछ भी फिल्मों में देखते हैं उसे सच समझते हैं. लोगों के दिल में दर्द उठता है. जबकि कुछ लोगों को आतंकवादियों से भी हमदर्दी होती है. ऐसा इसीलिए क्योंकि फिल्मों में कुछ ऐसे हालात दिखाए जाते हैं. उदाहरण के लिए फिल्मों में दिखाया जाता है कि आतंकवादियों पर जुल्म किया गया जिसकी वजह से उन्होंने हथियार उठा लिए. विवेक ने कहा कि उन्हें इस बात से इंकार भी नहीं है क्योंकि ऐसा होता. 

उन्होंने केस बात करते हुए कहा कि मैंने हाथ जोड़कर चीफ जस्ट‍िस से अपील की थी कि  केस को रिओपन करें, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इससे इंकार कर दिया था. अब चीफ जस्टिस से मेरी रिक्वेस्ट है कि मेरी सीरीज देखें, इससे एविडेंस मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि वैसे भी अब वो रिटायर भी होने वाले हैं तो धर्म का काम करते हुए जाएं.