मुश्किल में फंसी Aishwarya Rai, जमीन मामले में भेजा गया नोटिस

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इस समय मुसीबतों में फंसी हुई नजर आ रही है. नासिक के सिन्नर गांव के तहसीलदार में जमीन के टैक्स के मामले में उन्हें नोटिस भेजा है. इस एक हेक्टेयर जमीन का इस्तेमाल विंडमिल के लिए होता है. इस जमीन पर 22000 रुपए का टैक्स बकाया है जिसके लिए एक्ट्रेस को नोटिस भेजा गया है. उन्हें इस राशि का भुगतान मार्च के अंत तक करना होगा. 

वैसे तो हमेशा विवादों से दूर बनी रहती हैं लेकिन फिलहाल उन्हें इस नोटिस का सामना करना पड़ा है हालांकि यह पहली प्रक्रिया है बात ज्यादा आगे नहीं बढ़ी है और टैक्स की राशि भी बहुत काम है. ऐश्वर्या के लिए यह साल बहुत खास होने वाला है क्योंकि उनकी फिल्म PS2 रिलीज होने वाली है जिसमें उनका शानदार किरदार दिखाई देने वाला है. पहले पार्ट में उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था बताया जा रहा है कि सेकंड पार्ट में उनका रोल डबल हो सकता है. फिलहाल इस फिल्म के अलावा उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं है. 

ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. अक्सर उन्हें अपनी बेटी आराध्या के साथ देखा जाता है और वह बेटी के साथ अपने वीडियो भी शेयर करती रहती है. वो बॉलीवुड की सुपरमॉम लिस्ट में भी शामिल हैं.