शो छोड़ते ही चमकी Aishwarya Sharma की किस्मत, मिला KKK 13 का ऑफर

मुंबई : एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने जब से चर्चित शो गुम है किसी के प्यार में  को अलविदा कहा है, उनके फैंस उदास नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

ऐश्वर्या ने पिछले ढाई साल से गुम है किसी के प्यार में पाखी का रोल निभाया था लेकिन अब शो में ट्विस्ट लाने के लिए उनके रोल को खत्म कर दिया गया है. शो छोड़ने के कुछ ही दिनों बाद उन्हें रियलिटी शो का हिस्सा बनने का ऑफर मिला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक को खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में कंटेस्टेंट बन कर हिस्सा लेने जा रही हैं. हालांकि, अब तक एक्ट्रेस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है लेकिन फिर भी उनका शो में शामिल होना तय माना जा रहा है.

अपना शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं यह सब कुछ बहुत मिस करने वाली हूं. अपने साथियों के साथ शूटिंग करना काफी यादगार अनुभव था. नील के साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए बहुत अच्छी बात थी, मैं उम्मीद करती हूं कि हम दोबारा एक दूसरे के साथ काम करेंगे. मैं शो की पूरी यूनिट की शुक्रगुजार हूं.