Ajmer News: नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर ले जाकर दुष्कर्म करने वाला आरोपी बेंगलुरु से गिरफ्तार, आरोपी का सहयोग करने पर उसके भाई सहित एक साथी को भी पुलिस ने दबोचा

अजमेर: जिले रूपनगढ़ थाना क्षेत्र से गत 22 जून को एक नाबालिग छात्रा को बहला फुसला कर भगा ले जाकर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है और आरोपी का सहयोग करने पर उसके भाई सहित एक साथी को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र से गत 22 जून को एक नाबालिग छात्रा के पिता ने पुत्री को बहला फुसला कर भगाकर ले जाने की एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशिक्षु डिप्टी थानाप्रभारी कार्तिकेय लाटा के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम का गठन किया. गठित टीम ने नाबालिग छात्रा के फोन की लोकेशन व तकनीकी सहायता से बेंगलुरु से आरोपी सहित छात्रा को दस्तयाब किया.

पुलिस ने नाबालिक छात्रा के बयान के बाद रूपनगढ़ निवासी मुख्य आरोपी चेनाराम पुत्र मन्नाराम मेघवाल को अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और आरोपी की मदद करने पर उसके भाई रतनलाल व ऊजोली निवासी साथी मदनलाल उर्फ मन्नू पुत्र रामेश्वर मेघवाल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को रविवार किशनगढ़ में अवकाश कालीन न्यायालय में पेश किया जहां से मुख्य आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है और दोनों सहयोगी आरोपियों को जेल भेज दिया गया. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.