Ajmer News: महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला, पुलिस के हाथ लगा आरोपी

अजमेर: जिले की आदर्श नगर थाना पुलिस को महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने उत्तर प्रदेश एटा के रहने वाले शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे इस संबंध में विस्तृत पूछताछ कर न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर दक्षिण पुलिस उपाधीक्षक सुनील सिहाग ने बताया कि जनवरी महीने में आदर्श नगर थाने में महिला द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि थाना क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में वह काम करती थी जहां पर काम करने वाले एक मजदूर में उसके साथ दोस्ती करते हुए उसे अज्ञात स्थान पर बुलाया और अश्लील वीडियो बनाते हुए उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद अश्लील वीडियो व फोटो के जरिए वह लगातार उससे बलात्कार करता रहा. 

वीडियो ओर फोटो वायरल करने की धमकी भी दी थी:
इस संबंध में उसने वीडियो ओर फोटो वायरल करने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने इस संबंध में रेप की अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की. इसके बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश एटा निवासी शुभम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू की तो वह वहां से फरार हो गया. पुलिस ने रविवार को उत्तर प्रदेश के कन्नौज से शुभम को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे इस मामले में पूछताछ कर जानकारी जुटाई गई है.