Ajmer News: जहर खाकर तीसरी मंजिल से कूदी रेप पीड़िता, सोशल मीडिया पर लिखा-ये मेरी पत्नी; जानिए क्या है पूरा मामला

अजमेर: जिले में गुरुवार को एक रेप पीड़िता ने परेशान होकर पहले जहर खाया और इसके बाद अपने घर की तीसरी मंजिल से कूद गई. इधर, जैसे ही घरवालों ने तेज धमाके की आवाज सुनी तो उठकर घर के बाहर आए. यहां रेप पीड़िता तड़प रही थी. इस पर उसे जेएलएन हॉस्पिटल लेकर आए, जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर है. 

मामला शहर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र का है. परिवार का आरोप है कि पीड़िता को सुनील नाम का आरोपी परेशान कर रहा था. वह बार-बार उसे ब्लैकमेल कर रहा था और इसी से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. पीड़िता की बड़ी बहन ने बताया कि आरोपी ने 2021 के बाद उनके पास का मकान छोड़ कहीं और जाकर रहने लगा. लेकिन, इसके बाद भी वह बहन को बार-बार प्रताड़ित कर रहा था. आरोपी सुनील पिछले कई दिनों से मेरी बहन के फर्जी शादी वाले फोटो शेयर कर लिखा कि ये मेरी पत्नी है. जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था और इसी बात से मेरी छोटी बहन परेशान हो रही थी. 

मंगलवार रात को क्लॉक टावर थाने में रेप का मामला भी दर्ज करवाया था:
इसे लेकर मंगलवार रात को क्लॉक टावर थाने में रेप का मामला भी दर्ज करवाया था. लेकिन, इसके बाद भी आरोपी परेशान कर रहा था. इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी और उसके परिजन भी जेएलएन हॉस्पिटल पहुंचे. यहां पीड़िता की बहन और आरोपी के परिवारवालों के बीच हाथा-पाई हो गई. इस पर जेएलएन हॉस्पिटल की चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा और मामला शांत करवाया.