Akash Ambani और Shloka Mehta ने बेटी को दिया खूबसूरत नाम, बहुत खास है मतलब

मुंबई : देश के सबसे चर्चित अंबानी परिवार (Ambani Family) के घर में हाल ही में नन्हीं खुशी का आगमन हुआ है जिससे परिवार में हर्ष का माहौल देखा जा रहा है. बड़े बेटे आकाश अंबानी और बहू श्लोका मेहता एक बेटी के माता-पिता बने हैं. परिवार ने एक प्यारे से मैसेज के साथ अपने घर आई लक्ष्मी के नाम की घोषणा कर दी है.

आकाश अंबानी और श्लोका ने अपनी बेटी का नाम वेदा रखा है जिसका मतलब बहुत खूबसूरत होता है। फैमिली की ओर से एक कार्ड शेयर करते हुए बच्ची के नाम की घोषणा की गई है और सोशल मीडिया पर देखते ही देखते यह वायरल हो गया है. 

यह कार्ड एक फैन पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें धीरूभाई अंबानी और कोकुला अंबानी का नाम भी दिखाई दे रहा है. भगवान श्री कृष्ण का आशीर्वाद देते हुए कार्ड में लिखा है कि पृथ्वी अपनी छोटी बहन वेदा आकाश अंबानी के जन्म और नाम की घोषणा कर रहा है. इसके अलावा कार्ड में अंबानी और मेहता फैमिली के सदस्यों के नाम लिखे हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि श्लोका मेहता ने 31 मई को बेटी को जन्म दिया था.  ये उनका दूसरा बच्चा है, इसके पहले उनका 2 साल का बेटा पृथ्वी है, जो अक्सर अपने दादा के साथ नजर आता है. हाल ही में तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हुई थी जिसमें वह दादा मुकेश अंबानी के साथ दर्शन करने सिद्धिविनायक पहुंचा था.