Tiger Shroff की फिटनेस के कायल हुए Akshay Kumar, लिखा इमोशनल लेटर

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लगभग 3 दशक से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस से हमेशा ही दर्शकों को एंटरटेन किया है. अपनी लाइफ स्टाइल से भी उन्होंने हमेशा सभी को हैरान किया है लेकिन आज के समय में वह इस बात को एक्सेप्ट करने में बिल्कुल भी परहेज नहीं करते कि अब उन्हें पहले जैसी बात नहीं है.

हाल ही में अक्षय कुमार को अपने को-स्टार टाइगर श्रॉफ के लिए एक इमोशनल नोट लिखते हुए देखा गया, जिसमें उन्होंने एक्टर को अपनी इंस्पिरेशन बताया है. दोनों कलाकार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए साथ काम कर रहे हैं और टाइगर के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए एक वीडियो अक्षय ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं वैसा इंसान नहीं हूं जो किसी के लिए लेटर लिखता है लेकिन आज मैं लिख रहा हूं ताकि अपने दिल की बात कह सकूं. अक्षय ने लिखा कि मैंने 32 सालों पहले एक्शन फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी और इतने सालों में मुझे लगा कि मैं सब कुछ कर चुका हूं लेकिन पिछले 15 दिनों में मुझे एहसास हो रहा है कि मेरी टेस्टिंग हो रही है.

अब्बास जफर के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा कि चोट लगना दर्द होना यह सब मेरे लिए नया नहीं है लेकिन इतने सालों में किसी भी व्यक्ति अजीज ने मुझे कंफर्ट जोन से बाहर निकलने में उतना योगदान नहीं दिया जितना अली अब्बास जफर फिल्म की पूरी टीम और टाइगर श्रॉफ ने दिया है. रोज फिजियोथैरेपी चल रही है या बुराई नहीं कर रहा लेकिन कंफर्ट जोन से बाहर आने में ही असली मजा आता है.

एक्टर ने आगे लिखा कि कंफर्ट जोन से बाहर आने और असली मजा लेने के लिए व्यक्ति को खुद को आगे पुश करने की बहुत जरूरत होती है. अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ का नाम लेते हुए कहा कि तेरे साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आ रहा है हम एक साथ दमदार स्टंट करते हैं और जब तक वॉलीबॉल खेलते हैं जब तक हमारा शरीर टूट नहीं जाता. तुम्हारे साथ काम करके मैं बहुत अच्छा और यंग फील कर रहा हूं मुझे समझ आ गया है कि 55 तो बस एक नंबर है मुझे इंस्पायर करने के लिए तुम्हारा बहुत शुक्रिया. अक्षय ने फिल्म की पूरी टीम को भी ढेर सारा प्यार और धन्यवाद दिया है.