Akshay Kumar ने नितिन देसाई के सम्मान में किया 'ओएमजी 2' का ट्रेलर रिलीज़ स्थगित

मुंबई : अक्षय कुमार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ओएमजी 2 के पहले ट्रेलर की रिलीज को स्थगित कर दिया है. उन्होंने खुलासा किया कि वह नितिन देसाई की मृत्यु के बारे में जानकर बेहद दुखी थे, और कहा कि नितिन के सम्मान में लॉन्च को स्थगित कर दिया गया है. ओएमजी 2, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

अक्षय ने बुधवार दोपहर ट्वीट किया कि नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर अविश्वसनीय दुख हुआ. वह प्रोडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारी सिनेमा बिरादरी का बहुत बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया. यह एक बहुत बड़ी क्षति है. सम्मान के तौर पर, हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज़ नहीं कर रहे हैं. इसे कल सुबह 11 बजे लॉन्च करेंगे. ओम शांति.

नितिन देसाई:

मुंबई पुलिस के अनुसार, हम दिल दे चुके सनम और लगान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सेट बनाने के लिए मशहूर कला निर्देशक नितिन देसाई की आत्महत्या से मौत हो गई है, और उन्हें मुंबई में उनके स्टूडियो में पाया गया है.

ओएमजी 2, 2012 में आई ओएमजी का सीक्वल: 

ओएमजी 2 उमेश शुक्ला की 2012 में आई फिल्म ओएमजी का सीक्वल है. इसमें परेश रावल एक बिजनेसमैन की भूमिका में थे जबकि अक्षय कुमार ने फिल्म में हिंदू भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी. अमित राय द्वारा निर्देशित, ओएमजी 2 में पंकज त्रिपाठी एक शिव भक्त की भूमिका में हैं, जबकि यामी गौतम फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रही हैं. यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़े टकराव के लिए भी तैयार है, सनी देओल की गदर 2 भी उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिस दिन ओएमजी 2 रिलीज होगी.

फिल्म होगी पूर्व-घोषित तारीख पर रिलीज:

फिल्म के दूसरे भाग के टीज़र और पोस्टर में अक्षय को भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है. हालाँकि, उनके चरित्र को कथित तौर पर ईश्वर के दूत, "दूत" में बदल दिया गया है. पिछले कुछ दिनों से अफवाहों में दावा किया गया है कि ओएमजी 2 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के साथ परेशानियों का सामना करना पड़ा है. यहां तक ​​कि फिल्म की रिलीज डेट में देरी की भी अटकलें लगाई जा रही थीं. हालाँकि, सभी अफवाहों पर मंगलवार को उस समय विराम लग गया जब फिल्म के वितरण घर, वायाकॉम 18 स्टूडियोज के सीओओ अजीत अंधारे ने घोषणा की कि फिल्म को सेंसर ने मंजूरी दे दी है और यह पूर्व-घोषित तारीख पर रिलीज होगी.