अक्षय कुमार-रवीना टंडन 'वेलकम टू द जंगल' के लिए 20 साल बाद फिर आएंगे साथ, जानिए डिटेल

मुंबई : अक्षय कुमार पूर्व सह-कलाकार रवीना टंडन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं और उन्होंने एक नए साक्षात्कार में इसके बारे में बात की है. अक्षय ने कहा है कि वह 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग का इंतजार कर रहे हैं जो उन्हें लगभग बीस वर्षों के बाद एक साथ स्क्रीन पर ला रही है.

उन्होंने आगे कहा कि, हम 'वेलकम टू द जंगल' नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग हम जल्द ही शुरू करेंगे, और वह गाना एक शानदार गाना है और 'टिप टिप बरसा पानी भी'. हमने एक साथ सबसे ज्यादा हिट फिल्में की हैं और मैं लंबे समय के बाद 'वेलकम टू द जंगल की' शूटिंग शुरू करने का इंतजार कर रहा हूं और हम एक ही स्क्रीन पर एक साथ होंगे.

अक्षय-रवीना के बारे में: 

अक्षय और रवीना ने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' और 'मोहरा' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है. पूर्व सह-कलाकारों और पूर्व युगल, अक्षय और रवीना ने लोकप्रिय गीतों 'तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त' और 'टिप टिप बरसा पानी' में भी एक साथ अभिनय किया है. उन्हें आखिरी बार 2004 में 'पुलिस फोर्स एन इनसाइड स्टोरी' में एक साथ देखा गया था. रवीना और अक्षय ने 1995 में डेटिंग शुरू की और 90 के दशक के अंत में सगाई कर ली. बाद में वह उन कारणों से अलग हो गए जिनके बारे में उन्होंने बात नहीं की. जहां अक्षय ने डेट किया और बाद में 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली, वहीं रवीना ने 2004 में बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली.