अक्षय कुमार अभिनीत OMG 2 नेटफ्लिक्स पर होगी स्ट्रीम, जानिए प्रीमियर डेट

मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता के बाद अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' अब ओटीटी पर रिलीज होगी. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं. बड़े पर्दे पर रिलीज से दिल जीतने के बाद, 'ओएमजी 2' अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' 8 अक्टूबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. अमित राय द्वारा निर्देशित, फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम जैसे शानदार स्टार कलाकार हैं. यह हास्य और विचारोत्तेजक विषयों को एक अविस्मरणीय सिनेमाई अनुभव में पिरोता है.

नेटफ्लिक्स पर आने वाली 'ओएमजी 2' के बारे में बोलते हुए, अक्षय कुमार ने कहा कि, ओएमजी 2 को सिनेमाघरों में मिले उत्साहपूर्ण स्वागत से हम रोमांचित हैं! यह कहानी सीमाओं से परे और दूर तक यात्रा करने लायक है और हमें विश्वास है कि नेटफ्लिक्स के साथ हम आगे बढ़ने में सक्षम होंगे. यह फिल्म दुनिया भर के मनोरंजन प्रेमियों के लिए है. आशा है कि हमारा प्यार का परिश्रम खुशी फैलाता रहेगा.

'ओएमजी 2' के बारे में:

'ओएमजी 2' 2012 की हिट फिल्म 'ओएमजी: ओह माय गॉड!' का सीक्वल है और समाज में अंधविश्वास और अंध विश्वास को चुनौती देने की कहानी जारी रखता है. कुमार के प्रदर्शन की गहराई और बारीकियों के लिए सराहना की गई है. केप ऑफ गुड फिल्म्स और वाकाऊ फिल्म्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ओएमजी 2 अमित राय द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म का निर्माण अरुणा भाटिया, ज्योति देशपांडे, अजीत अंधारे, स्वरूप परेश रावल, हेमा ए. ठक्कर, विपुल डी. शाह, अश्विन वर्दे और राजेश बहल ने किया है.