आलिया ने फिर लिखा Nawazuddin Siddiqui के नाम खत, कही ये बातें

मुंबई : नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और उनके दोनों बच्चे मां के साथ रह रहे हैं. एक्टर को इस बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं है लेकिन उनकी पत्नी आलिया (Alia) इस बारे में कुछ ना कुछ बोलती रहती हैं.

हाल ही में उन्हें एक बार फिर अपने पति के नाम एक खत लिखते हुए देखा गया जिसमें उन्होंने लिखा हेलो नवाज यह तुम्हारे लिए मैंने कई जगह सुना और पढ़ा है कि जिंदगी का नाम चलते रहना है, हमारे बीच जो कुछ भी हुआ हो मैं उन चीजों को भूल कर ईश्वर पर आस्था रखते हुए गलतियों की माफी मांगते हुए और तुम्हारी गलतियों को माफ करते हुए बेहतर भविष्य देने की कोशिश करूंगी. 

आगे आलिया ने लिखा कि अतीत में फंस कर रह जाना एक चक्रव्यू की तरह होता है इसलिए अतीत को पीछे छोड़कर ऐसी गलती वापस ना दोहराने के साथ हम बच्चों के भविष्य को एक साथ मिलकर बनाएंगे.

उन्होंने आगे लिखा कि आप बहुत अच्छे इंसान और पिता हैं और मुझे उम्मीद है कि आप आगे भी अपने सारे कर्तव्य निभाएंगे और उन्हें बेहतर भविष्य देने का प्रयास करेंगे. हमने साथ में लंबा वक्त बिताया है वह जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखे हैं इसलिए मुझे उम्मीद है कि तुम अपने करियर को ऊंचाइयों तक ले जाओगे मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें सफलता के नए मानकों से नवाजे. ईश्वर ने मुझे हर वक्त बेहतर इंसान बनने की सीख दी है इसलिए मेरे अंदर का इंसान मुझे हर वक्त यह बोलता है कि मैंने आप पर ही आपकी फैमिली पर जो केस किए हैं, मैं उन्हें वापस ले लूं.

आगे उन्होंने यह भी लिखा कि मैं सारे केस वापस ले रही हूं और मुझे किसी भी रूप की आर्थिक मदद की जरूरत नहीं है और ना ही कोई उम्मीद है. भगवान ने जीवन दिया है तो आगे का मार्ग भी दिखाएंगे और सिर्फ एक बात की जो आपका और मेरे हिस्से का घर है मैं उसमें अपने हिस्से का बेचकर फिल्म बनाने के दौरान लोगों को किए गए वादे के पैसे का भुगतान करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे किसी से बेईमानी नहीं करनी है. दुआ है कि आप स्वस्थ रहें और आपका परिवार अच्छा रहे आप बच्चों का ख्याल अच्छे से रखें यही प्रार्थना है हम पति-पत्नी नहीं बन सके पर उम्मीद है कि अच्छे माता-पिता बनेंगे. 

आलिया ने आखिर में लिखा कि इस जीवन में जो हुआ उसके लिए एक दूसरे को माफ कर देते हैं और आगे बढ़ते हैं आप सदा खुश रहिए. उनकी ये पोस्ट इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है.