Pathaan: आलिया भट्ट और वरुण धवन ने फिल्म 'पठान' की सफलता को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता वरुण धवन ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ की बॉक्स ऑफिस पर सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे उम्मीद करते हैं कि फिल्म उद्योग जगत के लिए यह अच्छा समय आगे भी जारी रहेगा.

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मंगलवार को एक पुरस्कार समारोह के दौरान संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम काम करने और रोज़ अपने सपने को जीने के लिए आभारी हैं. हम मानते हैं कि हमारा नाता दर्शकों से और दर्शक जो चाहे वे कह सकते हैं. जब तक हम उनका मनोरंजन कर रहे हैं, हम अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे.

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर:
 फिल्म ‘डार्लिंग्स’ की अभिनेत्री ने कहा कि हमें फिल्म जगत का हिस्सा होने के नाते बेहद खुशी है कि ‘पठान’ जैसी फिल्म न केवल एक ‘ब्लॉकबस्टर’ है बल्कि संभवतः भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ‘ब्लॉकबस्टर’ है. 

शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की:
कार्यक्रम में मौजूद अभिनेता वरुण धवन ने कहा कि किसी को भी बहिष्कार के चलन पर ध्यान नहीं देना चाहिए क्योंकि ‘पठान’ की सफलता इस बात का प्रमाण है कि दर्शक केवल मनोरंजन चाहते हैं. अगर लोग इसे (पठान) पसंद कर रहे हैं, तो इस बात से खुश होना चाहिए. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. फिल्म छह दिन में दुनिया भर में 591 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. सोर्स-भाषा