बच्ची के बाद मुश्किलों का सामना कर रही हैं Alia Bhatt, ले रहीं हैं थैरेपी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जबसे मां बनी है लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इन दिनों उन्हें अपने वर्क और बेबी के बीच बैलेंस बनाते हुए देखा जा रहा है. वह पहली बार काम में पर लौटी हैं और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में व्यस्त हैं. यह सब उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं है और उन्हें थैरेपी का सहारा लेना पड़ रहा है, इस बारे में एक्ट्रेस ने खुद ही जानकारी दी है.

इस बारे में आलिया ने कहा कि वह बहुत ही खुश मिजाज है और अगर आप उसकी और देख कर जरा सा भी मुस्कुरा देते हैं तो वह जोर से खुलकर हंसती है और यही वजह है कि मैं और रणबीर उसे चीता कह कर बुलाते हैं. हालांकि, कई बार उन्हें राहा की तरह मूड स्विंग होते हैं.

आलिया ने बताया कि मैं बहुत कंट्रोल फ्रीक हूं और मुझे हर चीज परफेक्ट चाहिए होती है. या ने बताया कि हर महिला के ऊपर काम और बच्चे की जिम्मेदारी होती है. हालांकि, अब यह बात पुरानी हो गई है कि बच्चों के बाद महिलाओं का करियर खत्म हो जाता है. बस जरूरत होती है कि महिलाएं खुद को समय दें.

बता दें कि आलिया भट्ट जल्द rockt और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं और इसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है. ये अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.