वासन बाला की अगली फिल्म 'जिगरा' में अभिनय करेंगी आलिया भट्ट, करण जौहर ने जारी किया पहला लुक

मुंबई : आलिया भट्ट ने अब अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है जिसका नाम 'जिगरा' है. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर नए प्रोजेक्ट के लिए करण जौहर से हाथ मिला रही हैं. वह धर्मा प्रोडक्शंस के साथ 'जिगरा' का सह-निर्माण करेंगी. इसका निर्देशन वासन बाला करेंगे. आलिया ने आज, 26 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया. 'जिगरा' 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी.

फिल्म के बारे में: 

'जिगरा' के लिए आलिया भट्ट ने पहली बार वासन बाला से हाथ मिलाया है. फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. आलिया करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ फिल्म की सह-निर्माता भी होंगी. उन्होंने आज इंस्टाग्राम पर घोषणा वीडियो का अनावरण किया और 'जिगरा' की रिलीज की तारीख साझा की. वीडियो में, हम आलिया को अपने भाई-बहनों को संबोधित करते हुए और उनकी रक्षा के बारे में बात करते हुए भी सुन सकते हैं. टीज़र में आलिया को बारिश में खड़े हुए एक एनिमेटेड संस्करण में दिखाया गया है. उसके चेहरे पर गहन भाव है.

वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा कि, "पेश है #जिगरा, बेहद प्रतिभाशाली @वासनबाला द्वारा निर्देशित और @धर्मामूवीज़ और @एटरनलसनशाइनप्रोडक्शन द्वारा निर्मित. धर्मा प्रोडक्शन में डेब्यू से लेकर अब उनके साथ एक फिल्म का निर्माण करने तक, कई मायनों में, ऐसा लगता है जैसे मैंने जहां से शुरू किया था, वहीं से पूरा चक्कर लगा रहा हूं. हर दिन एक अलग दिन है. रोमांचक, चुनौतीपूर्ण और थोड़ा डरावना. न केवल एक अभिनेता के रूप में, बल्कि एक निर्माता के रूप में भी, क्योंकि हम इस फिल्म को जीवंत बना रहे हैं, और जैसे-जैसे हम आगे बढ़ेंगे मैं और अधिक साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. जिगरा, 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में."