Alia ने खोला अपने मिस्ट्री मैन का राज, Nawaziddin Siddiqui की पत्नी ने बताया सच

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया पिछले कुछ दिनों से मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा है क्योंकि इनके बीच चल रहा पारिवारिक मामला कोर्ट तक पहुंच चुका है. इसी बीच आलिया का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही थी और इसके बाद सवालों का दौर शुरू हो गया था. जिसका अब उन्होंने जवाब दिया है और बताया है कि आखिरकार वह शख्स कौन था.

ईटाइम्स के साथ हुई बातचीत में आलिया ने बताया कि यह शख्स दुबई में आईटी सेक्टर में नौकरी करता है। उनका उससे क्या रिश्ता है इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि वह नवाज और उनकी शादी टूटने की वजह नहीं हैं. आलिया ने कहा कि उन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और उनसे मुश्किल दौर में वह इमोशनल सपोर्ट के रूप में उनके साथ खड़े हुए थे वह दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं वह जहां उनसे फ्रेंच और इटेलियन सिख रही हैं, तो हिंदी सीखा रही हैं.

वायरल होने की बात पर आलिया ने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं तो लोग मेरे ऊपर सवाल उठाने लगे हैं मैंने तलाक का केस 2 साल पहले फाइल किया था और मुझे उनसे मिले हुए सिर्फ साल भर ही हुआ है ऐसे में वह हमारे रिश्ते के टूटने की वजह बिल्कुल नहीं बन सकते. तलाक का केस फिलहाल चल रहा है मैं 19 साल से मेंटल स्ट्रेस में हूं, मैं थक गई हूं और मूव ऑन कर रही हूं.