अमृतसर में G-20 की बैठक के लिए सभी तैयारियां पूरी- अधिकारी

अमृतसर: पंजाब में बुधवार से अमृतसर में होने वाली जी-20 की बैठक के लिए सुरक्षा सहित सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि जी-20 के कई कार्यक्रम अमृतसर में होने हैं. मुख्य कार्यक्रम शिक्षा पर है जो 15 से 17 मार्च को शहर में आयोजित किया जाएगा. इसके साथ ही श्रम पर एल-20 की बैठक 19 और 20 मार्च को यहां होगी. पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव मंगलवार को सुरक्षा तैयारियों की समीक्षा करने के लिए अमृतसर पहुंचे और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की. यादव ने ट्वीट किया कि सुरक्षा तैयारियों का जायजा लेने और आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी हितधारकों के साथ बैठक करने हेतु आज अमृतसर पहुंचा. हमने सभी की सुरक्षा और संरक्षा को ध्यान में रखा है.

आयोजन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोडें:
डीजीपी ने कहा कि पंजाब पुलिस अमृतसर में जी-20 कार्यक्रमों के लिए पूरी तरह से तैयार है. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हाल में अधिकारियों को जी-20 बैठक के लिए तैयारियां तेज करने का निर्देश दिया था ताकि आयोजन को सफल बनाया जा सके. तैयारियों की समीक्षा करने के बाद मान ने अधिकारियों से कहा था कि आयोजन को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोडें. सोर्स-भाषा