Karan Deol की मिस्ट्री ब्राइड की सारी जानकारी आई सामने, जल्द शादी करेगा कपल

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण (Karan) इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं और बताया जा रहा है कि परिवार में जल्दी शहनाई बजने वाली है. बताया जा रहा है कि करण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और आज हम आपको उनकी इस मिस्ट्री दुल्हन के बारे में सब कुछ बताते हैं.

आपको बता दें कि करण की होने वाली दुल्हन दुबई से हैं और एक ट्रैवल एजेंसी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं, जबकि कई मीडिया रिपोर्ट में यह बताया जा रहा था कि वह जिस से शादी कर रही हैं वह फिल्म निर्माता बिमल रॉय की ग्रैंड डॉटर हैं. बताया जा रहा था कि यह दोनों बचपन के दोस्त हैं और इनकी सगाई हो गई है कपल मुंबई में है और जल्दी पब्लिक अनाउंसमेंट की प्लानिंग कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक करण के दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश की मैरिज एनिवर्सरी पर इन दोनों की सगाई कर दी गई थी. यह प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें करीबी लोग शामिल हुए थे. इनका वेडिंग वेन्यू डिसाइड हो चुका है और बताया जा रहा है कि शादी की डेट भी फाइनल है लेकिन अभी इसे रिवील नहीं किया गया है, इसके बारे में सिर्फ करीबी ही जानते हैं. हालांकि, जितने भी दावे किए गए हैं फिलहाल इन पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है.