एक साथ पर्दे पर धमाल मचाएंगे Allu Arjun और Shahrukh Khan, Jawan में होगा कैमियो

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) 19 दिनों के अंदर धमाल मचा चुकी है और हर जगह इसकी चर्चा की जा रही है. इसके बाद अब उनकी आने वाली फिल्म जवान (Jawan) को लेकर भी चर्चाओं का दौर जारी है. फिल्म के सेट से हाल ही में एक्टर की तस्वीर वायरल हुई थी जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया था. इसी बीच यह खबर सामने आई है कि फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी दिखाई देन वाले हैं.

फिल्म को साउथ के डायरेक्टर एटली बना रहे हैं. शाहरुख खान के साथ फिल्म में नयनतारा और विजय सेठूपति भी नजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में साउथ सुपरस्टार थलापति विजय का फिल्म में कैमियो होने की बातें कही जा रही है. हालांकि, इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है.

अल्लू अर्जुन के भी फिल्म में कैमियो करने की बात कही जा रही है और बताया जा रहा है कि डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया है और इसके जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. एक्टर ने फिलहाल फिल्म के लिए हां नहीं कहा है और उम्मीद की जा रही है कि शायद वह इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर देंगे.

फिल्म जवान की बात करें तो इसमें शाहरुख खान का लुक बहुत दिनों पहले ही दर्शकों को दिखाया जा चुका है जो काफी शानदार था. फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फैंस बेसब्री से अपने चहेते सितारे को देखने का इंतजार कर रहे हैं.