Allu Arjun ने ठुकराया Jawan का ऑफर, मेकर्स ने किया था अप्रोच

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म जवान को लेकर फैंस के बीच में काफी उत्साह देखा जा रहा है. ये एक्साइटमेंट उस समय और भी बढ़ गई थी जब यह पता चला था कि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एंट्री होने वाली है. अब जो खबर सामने आई है वह फैंस का दिल तोड़ सकती है क्योंकि बताया जा रहा है कि सुपरस्टार ने फिल्म में ऑफर किए गए एक कैमियो रोल को ठुकरा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने कुछ कारणों की वजह से फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. इसकी मुख्य वजह पुष्पा 2 है क्योंकि वह फिलहाल इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं और उनके पास कोई दूसरा प्रोजेक्ट करने के लिए वक्त नहीं है.

अल्लू अर्जुन को बिल्कुल भी समय नहीं मिल पा रहा है और वह फिलहाल पुष्पा 2 के अलावा किसी भी फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं. फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं. सई पल्लवी की फिल्म से जुड़ने की खबर सामने आई थी जिसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

वहीं शाहरुख की बात करें तो उनके फिल्में पठान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और आने वाली फिल्म जवान लगातार चर्चा में बनी हुई है. एक बार फिर से वो जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे. उनके साथ फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म 2 जून 2023 को रिलीज होगी.