जयपुर ACB की बड़ी कार्रवाई, थानागाजी MLA के दो बेटों सहित 4 गिरफ्तार; बिल पास करने के लिए मांगे थे 5 लाख रुपए

अलवर: जयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के एक दल ने अलवर में बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी ने निर्दलीय विधायक कांती प्रसाद मीणा के दो बेटों समेत चार लोगों को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है. इनके अलावा राजगढ़ प्रधान भंवरी देवी का बेटा जयप्रकाश और राजगढ़ बीडीओ नेतराम मीणा को भी गिरफ्तार किया है. 

मिली जानकारी के अनुसार हैंडपंप खुदाई के 14 लाख रुपये के बिल पास करने की एवज में इन लोगों ने पांच लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी.  पुलिस ने निर्दलीय विधायक कांती प्रसाद मीणा के छोटे बेटे कृष्णा मीणा से घूस में लिए गए 5 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं. ACB ने यह कार्रवाई शुक्रवार रात जयपुर में की. पूछताछ के बाद अलवर के थानागाजी से विधायक के दूसरे बेटे लोकेश, राजगढ़ BDO नेतराम और प्रधान का बेटा जयप्रकाश को गिरफ्तार किया. 

MLA ने कहा- मेरे बेटों को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया 
एसीबी के अनुसार, सभी आरोपियों को आज जयपुर के एसीबी विशेष न्यायालय में पेश किया जाएगा. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. इस मामले में कुछ और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. वहीं इस मामले में एमएलए कांती प्रसाद मीणा ने कहा कि ठेकेदार की नीयत खराब हो गई. इसलिए उसने एसीबी को शिकायत दी कि उससे 5 लाख रुपए की रिश्वत मांगी है. मेरे दोनों बेटे जयपुर में हैं. एसीबी टीम उनसे पूछताछ कर रही है. मेरे बेटों को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है.