Alwar: आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप और वायरल वीडियो का प्रकरण, पीड़िता बोली- मैं पढ़ लिख काबिल बनना चाहती थी लेकिन...

अलवर: जिले के किशनगढ़बास क्षेत्र में आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप और वायरल वीडियो के प्रकरण को लेकर पीड़िता ने फर्स्ट इंडिया न्यूज को आपबीती बताई है. पीड़िता फर्स्ट इंडिया न्यूज के कैमरे के सामने आई और कहा कि मैं पढ़ लिख काबिल बनना चाहती थी, मगर दरिंदों ने मेरी जिंदगी खराब कर दी है. मेरे साथ दरिंदगी करने वाले दरिंदों को फांसी की सजा होनी चाहिए. 

पीड़िता ने हैवानियत भरी आपबीती को बताते बताते बिलख बिलख कर रो पड़ी. पीड़िता बोली हम गरीब लोग है कपड़ों की सिलाई करके जो पैसे कमाए वो इन दरिंदों को दे दिए. जब दरिंदों की मनचाही ढाई लाख रुपए की रकम नहीं दे पाई तो उन्होंने का बनाया हुआ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिससे उसकी पढ़ाई छूट गई और सारे सपने चकनाचूर हो गए हैं इतना कहते कहते ही पीड़िता फफक फफक कर रो पड़ी. 

8 वहशी दरिंदों ने नाबालिग मासूम बालिका के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया:
बता दें कि आठवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का यह पूरा प्रकरण है. जिसमें 8 वहशी दरिंदों ने नाबालिग मासूम बालिका के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है. पीड़िता के भाई ने आठ आरोपियों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कराया है. किशनगढ़ बास पुलिस उपाधीक्षक अतुल अग्रे ने बताया कि आरोपियों की तलाश में किशनगढ़बास थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी के नेतृत्व में पुलिस की 2 टीमें गठित की गई हैं. यह प्रकरण पोक्सो एक्ट, दुष्कर्म और आईटी एक्ट में पुलिस ने दर्ज किया है. डीएसपी अतुल अग्रे ने कहा हैं कि शीघ्र ही आठों आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़िता का मेडिकल जांच व मौका नक्शा कराकर जांच की जा रही हैं.