Alwar News: ट्रैक्टर-टैंपों की टक्कर में तीन बच्चों और पिता की मौत, ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव; ट्रैक्टर में आग लगाकर किया रोष प्रदर्शन

अलवर: कठूमर थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा मैदा के पास टैंपू और ट्रेक्टर में टक्कर होने से टैंपू में 3 बच्चे एवं उनके माता-पिता सवार थे. जिसमें 3 बच्चों सहित उनके पिता की मौत हो गई जबकि माता को अलवर रेफर किया गया है. घटना के बाद वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी. 

जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलने पर बहतुकला पुलिस सबसे पहले मौके पर पहुंची. लेकिन, गुस्साए ग्रामीणों ने उन्हें पास नहीं फटकने दिया और पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर दिया जिसके बाद कठूमर और खेड़ली पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक परिवार कठूमर से अपने टैंपू में सवार होकर अपने गांव सुंडयाणा जा रहा था. खेड़ा मेदा के पास सामने से आ रहे बजरी से भरे हुए ओवरलोड ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी जिससे सुंडयाणा निवासी मुरारीलाल एवं उनकी पत्नी 3 बच्चे बैठे हुए थे. घटना में 3 बच्चे सहित उनके पिता मुरारी की मौत हो गई. 

ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी और पुलिस को मौके पर नहीं आने दिया:
घटना में घायल हुई महिला को कठूमर के अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे गंभीर हालत में अलवर के लिए रेफर कर दिया. मामले की सूचना मिलने पर कठूमर उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर एवं कठूमर सीओ अशोक चौहान मौके पर पहुंचे लेकिन अभी मामला गुस्साए हुए ग्रामीणों के हाथ में ही है. ग्रामीणों ने मृतकों के शव को अभी नहीं उठाने दिया है. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर में आग लगा दी और पुलिस को मौके पर नहीं आने दिया. बहतुकला थाने की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और आग बुझाने गई दमकल में भी तोड़फोड़ की. जिला कलक्टर डॉ जितेंद्र सोनी और एसपी आनंद शर्मा पूरे मामले में मॉनिटरिंग कर रहे हैं.