Alwar News: तीन सगे चाचा और फूफा ने मिलकर नाबालिग भतीजी को बनाया हवस शिकार, घरेलू कामकाज के बुलाया था गांव

अलवर: जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया कि उनके तीन सगे चाचा व उनके फूफा ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस और हाथ पैर बांधकर 4 दिन बंधक बनाकर हथियार से धमकाकर 4 दिन तक हवस का शिकार बनाकर दरिंदगी की हद पार की. 

रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने अपनी मां और जीजा के साथ आकर थाने पर आकर अपने 3 सगे चाचा व फूफा के खिलाफ सामूहिक बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने नाबालिग बेटी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पॉक्सो की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अनुसंधान अधिकारी रामगढ़ डीएसपी देशराज गुर्जर को सौंप दिया है.

नाबालिग लड़की ने रिपोर्ट में लिखा है कि 1 महीने पहले मेरे चाचा घर के कामकाज के लिए मुझे मेरे गांव से लेकर उनके गांव लेकर आए थे. मेरे छोटे चाचा ने अपने बीवी बच्चों को उसके ससुराल भेज दिया. रात्रि में मेरे तीनों चाचा और सगे फूफा ने मिलकर मुझे कमरे में बंद कर चारों ने मिलकर मेरे साथ चारों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 4 दिन तक मुझे कमरे में मुंह में कपड़ा ठूंस कर और हाथ पैर बांधकर बंधक बनाकर रखा और और हथियार की नोक पर 4 दिन तक बारी बारी से दुष्कर्म किया. 

मेरी मां ने जब मुझसे बात करने के लिए फोन किया तो ये बहाने बनाते रहे:
मेरी मां ने जब मुझसे बात करने के लिए फोन किया तो ये बहाने बनाते रहे. उसके पश्चात मेरी मां चाचा के गांव आई और मैंने उनको मेरे साथ हुई घटना की सारी आपबीती बताई. पुलिस ने नाबालिग लड़की द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने उनके तीन चाचा और फूफा के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराएं. पुलिस ने पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच अधिकारी डीएसपी देशराज गुर्जर को सौंप दी है.