Alwar News: शादी की खुशियों में छाया मातम, जल्दबाजी में ट्रिगर दबने से दो की मौत; दो गंभीर घायल

अलवर: कठूमर उपखंड़ के खेरली थाना क्षेत्र के गांव समूची में राजवीर सिंह नरूका के बेटे के लग्न टीका कार्यक्रम में खुशी से गोली चलाने पर एक महिला और एक 7 वर्षीय लड़के की मौत हो गई. वहीं 30 वर्षीय महिला और 12 वर्षीय एक लड़की घायल हो गई. ग्राम समूची में राजवीर सिंह नरूका के लड़के का लगन टीका का कार्यक्रम चल रहा था. 

इसमें किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अवैध हथियार से हवा में फायरिंग की गई जिससे हथियार हादसे छिड़कने पर गोली एक 7 वर्षीय धाकड़ पुत्र उदय सिंह निवासी कालवाडी एवं दिनेश पत्नी हरवीर सिंह निवासी सालबाडी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा हंसा पत्नी आशीष राजपूत निवासी सालबाडी प्राची बाई पुत्री मोहन सिंह निवासी खोह थाना बहतु कला घायल हो गए. गोली लगने से घायल चारों को अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दिनेश पत्नी हरवीर धाकड़ पुत्र उदय सिंह को मृत घोषित कर दिया एवं हंसा पत्नी आशीष राजपूत को रेफर किया गया. 

सूचना मिलते ही सीओ कठूमर अशोक सिंह चौहान एसएसओ खेरली महावीर प्रसाद हॉस्पिटल पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद मौका निरीक्षण के लिए समूची भी पहुंचे जहां पूछताछ के बाद दो संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है. जिनसे हथियार से संबंधित पूछता जारी है. इधर गांव में जिसने भी सुना मातम छा गया. घटना में मृत बालक राजवीर सिंह के भांजे का लड़का है. वहीं मृत महिला मौसी के लड़के की बहू है जिसके पति की भी 4 वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है जिसके तीन बच्चे हैं.