Amala Paul को नहीं दी गई मंदिर में एंट्री, एक्ट्रेस ने जताया दुख

मुंबई : साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस अमाला पॉल (Amala Paul) को एक मंदिर में जाने से रोके जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक उन्हें केरल के एर्नाकुलम में तिरूवैरानिकुलम महादेव मंदिर के अधिकारियों ने प्रवेश देने से मना कर दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि धार्मिक भेदभाव के कारण उनके साथ यह व्यवहार किया गया है.

अमाला पॉल मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी लेकिन अधिकारियों ने उन्हें दर्शन करने से मना कर दिया. उन्हें रीति रिवाजों का हवाला दिया गया और बताया कि सिर्फ हिंदुओं को ही मंदिर परिसर के अंदर जाने की अनुमति दी जाती है. एक्ट्रेस ने दावा किया है कि मंदिर में एंट्री नहीं मिलने की वजह से उन्हें सड़क पर खड़े होकर ही माता के दर्शन करने पड़े. उन्होंने यहां के विजिटर रजिस्टर में अपना एक्सपीरियंस भी साझा किया है. 

उन्होंने लिखा कि बहुत दुख भरी बात है कि 2023 में भी हम धार्मिक भेदभाव जैसी चीजों को झेल रहे हैं. मैं माता के दर्शन तो नहीं कर सकी लेकिन दूर से उन्हें महसूस कर पाई हूं और मुझे उम्मीद है कि धार्मिक भेदभाव में जल्द ही बदलाव आएगा और सभी को एक समान ट्रीट किया जाएगा. इस मामले में मंदिर के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने नियमों का पालन किया है मंदिर सचिव का कहना है कि ऐसा नहीं है कि अन्य धर्मों के हिंदू अनुयायी मंदिर नहीं आ रहे हैं, लेकिन जब कोई सेलिब्रिटी आता है तो विवाद खड़ा हो जाता है.