Alia Bhatt की नाराजगी के बीच पैपराजी को सपोर्ट करती दिखी Shehnaaz Gill, कही ये बात

मुंबई : शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक ऐसा नाम हैं जो हमेशा ही अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेती हैं. फैंस को उनकी यही अदा बहुत पसंद आती है और वो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में जहां आलिया भट्ट के प्राइवेट फोटो लीक मामले के बाद सेलेब्स मीडिया पर तंज कस रहे हैं. वहीं शहनाज सपोर्ट के बात करती हुई नजर आई.

सभी जानते हैं की 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को खोने के बाद शहनाज की हालत बहुत खराब हो गई थी. हालांकि, समय के साथ उन्होंने खुद को संभाला और प्रोफेशनल लाइफ में काफी अच्छा काम कर रही हैं. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी प्रोफेशनल जिंदगी में मीडिया पर पेप्स का बहुत बड़ा रोल है.

एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी हर छोटी कामयाबी की मीडिया ने तारीफ की है और मुझे हाईलाइट लिया है. मैं तो बनी ही मीडिया की वजह से हूं. अगर किसी की ट्रोलिंग की बात है तो इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती.

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल को लेकर सुर्खियों में हैं. जल्द ही वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देने वाली हैं. फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.