LSG vs SRH: विकेट का सटीक आकलन करने से मिली सफलता- Amit Mishra

लखनऊ: लखनऊ सुपर जाइंट्स के अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से मिली जीत में अपनी सफलता का श्रेय विकेट का सटीक आकलन करने और बल्लेबाजों के शॉट्स को पहले ही भांप लेने को दिया .

आईपीएल के पहले सत्र (2008) से ही खेल रहे 40 वर्ष के मिश्रा ने सनराइजर्स के खिलाफ दो विकेट लिये. आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स (2008), डेक्कन चार्जर्स (2011) और सनराइजर्स हैदराबाद (2013) के लिये तीन हैट्रिक लेने वाले एकमात्र गेंदबाज मिश्रा ने वाशिंगटन सुंदर और आदिल रशीद को आउट किया. उन्होंने कहा कि मैने कुछ खास नहीं किया लेकिन विकेट का सटीक आकलन किया था. इसके अलावा अनुमान लगा लिया था कि बल्लेबाज किस गेंद पर कौन सा शॉट खेल सकता है. इसी से कामयाबी मिली.

अगले मैच के लिये आत्मविश्वास बढेगा:
उन्होंने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं . मुझे खुशी है कि टीम ने जीत दर्ज की जिससे अगले मैच के लिये आत्मविश्वास बढेगा. मिश्रा ने यह भी कहा कि रवि बिश्नोई के साथ उनका तालमेल टीम की कामयाबी में काफी अहम रहा. उन्होंने कहा कि रवि और मैं अलग तरह के गेंदबाज हैं . वह बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है और हमारे बीच जबर्दस्त तालमेल है . वह हमेशा मेरी सलाह लेता है और तेजी से सीखता है . मैं भी उसका मार्गदर्शन करता रहता हूं. सोर्स-भाषा